उत्तराखंड महिला पुलिसकर्मी की कला को सलाम, अपनी कला से दिया SSP को तोहफा

देहरादून- हर किसी के अंदर कोई न कोई टेलेंट जरुर होता है. वो किसी भी रुप में हो सकती चाहे डांसिंग हो या सिंगिंग, चित्र कला हो या नाटक की कला. लेकिन इसके बार में आपको पता होना चाहिए फिर अगर आप चाहे तो आपको इसके लिए प्रसिद्धि दिलाने से कोई नहीं रोक सकता. क्यों इसके लिए उम्र मायने नहीं रखती.

लेकिन वह किसी को पता होती है या किसी को जानने में समय लग जाता है. चाहे वह किसी भी उम्र का व्यक्ति क्यों न हो. ऐसी ही कुछ प्रतिभाशाली है उत्तराखंड पुलिस की आरक्षी सुनीता नेगी. जी हां आरक्षी सुनीता नेगी ने एसएसपी का हुबहू एक ऐसा चित्र बनाया जिससे देखकर आंखे खुली की खुली रह गई. क्योंकि वाकइ में टेलेंट उम्र या समय का मोहताज नहीं. पुलिस जैसी व्यस्तम नौकरी से समय निकाल कर सुनीता चित्र कला पर हाथ आजमाती है.

इससे पहले भी सुनीता एडीजी अशोक कुमार, डीजीपी अनिल रतूड़ी सहित कई प्रसिद्ध व्यक्तियों की आकृति पन्नों पर उतार चुकी है और इस बार उन्होंने एसएसपी निवेदिता कुकरेती का स्कैच बनाया है. आरक्षी सुनीत को khabaruttarakhand.com की ओर से शुभकामनाएं की वह ऐसी ही सुंदर-सुंदर चित्र बनाकर अपना औऱ उत्तराखंड पुलिस सहित प्रदेश का नाम भी रोशन करे औऱ अपनी मंजिल तक पहुंचे

(news courtesy doon police)

http://khabaruttarakhand.com/sunita-negi-uttarakhand-polices-sketch-artist/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here