सलमान ने बंद होने से बचाई कपिल की ‘कॉमेडी की दुकान’

कपिल शर्मा किसी न किसी वजह से लगातार सुर्ख‍ियों में बने हुए हैं. मिड डे की खबर की माने तो कपिल का शो ऑफ एयर होने वाला था लेकिन फिलहाल सलमान खान ने ऐसा होने से रोक दिया है. तो आखिर क्या मदद की सल्लू मियां ने कपिल की. आईये जाने…

टल गया है सलमान का शो
सोनी चैनल पर जल्द ही सलमान खान का शो ‘दस का दम’ प्रसारित होने वाला था. लेकिन फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में काफी व्यस्त नजर आ रहें हैं, जिसके चलते उनका शो अगले दो महीने के लिए पोस्ट-पोन कर दिया गया है. और इसी वजह से कपिल शर्मा का शो अगले दो महीने और प्रसारित किया जायेगा.

सुनील के जाने के बाद गिरी टीआरपी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के आपसी घमासान के बाद शो की लोकप्रियता में काफी कमी आ गई जिसका असर शो के टीआरपी पर भी पड़ा. कपिल-सुनील की लड़ाई के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर सुगंधा ने भी शो छोड़ दिया.

जनवरी तक चल सकता है कपिल का शो

कुछ भी कहो लेकिन ये बात तो साफ है कि सलमान के शो का 2018 में प्रसारित होने के कारण कपिल शर्मा को जरुर जनवरी तक का समय मिल गया है भले ही सुनील ग्रोवर से लड़ाई के कारण शो की टीआरपी कम हुई है लेकिन अब देखना ये होगा कि क्या जनवरी तक के समय में कपिल शर्मा फिर से वही लोकप्रियता प्राप्त कर पायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here