पाई-पाई को मोहताज हुई सलमान की ये एक्ट्रेस, सल्लू से भी की संपर्क करने की कोशिश

मुंबई. सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति (1995) में काम कर चुकी 90 के दशक की हिरोइन पूजा डडवाल इस वक्त टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं। पूजा की आर्थिक हालत बहुत खराब है, जिसकी वजह से वो अपना इलाज भी नहीं करा पा रही हैं।

सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश भी की

पूजा के मुताबिक उन्होंने मदद के लिए सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश भी की थी, लेकिन अभी तक कोई बात नहीं हो पाई है। बकौल पूजा- मैंने सलमान के लिए एक वीडियो भी बनवाया है, अगर वह मेरा वीडियो देख लेंगे तो शायद मेरी हेल्प कर देंगे। मैं पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी हॉस्पिटल में भर्ती हूं। मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं, चाय पीने तक के लिए मैं दूसरों पर निर्भर हूं।

पूजा के करीबी बताते हैं कि बीमारी की वजह से उनके पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है। सही तरीके से इलाज न हो पाने के कारण पूजा की हालत और भी खराब होती जा रही है। वह लगातार कमजोर होती जा रही हैं। पूजा ने ‘वीरगति’ के अलावा ‘हिन्दुस्तान’ और ‘सिन्दूर की सौगंध’ जैसी फिल्मों में काम किया है

मीडिया से बातचीत में पूजा ने बताया, ‘मुझे 6 महीने पहले पता चला की मुझे टीबी जैसी गंभीर बीमारी हो गई है। मैंने मदद के लिए सलमान खान से सम्पर्क करने की कोशिश की थी लेकिन अभी तक कोई बात नहीं हो पाई है।

इंतकाम, जीने नहीं दूंगी और सिंदूर की सौगंध सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी पूजा डडवाल काफ़ी समय से गुमनामी के अँधेरे में जी रही हैं। पूजा, फेफड़ों की बीमारी से ग्रसित हैं और पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी स्थित अस्पताल में भर्ती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here