सिद्धार्थ शुक्ला के लिए सलमान खान ने शो में हंसते हुए कही थी ये बात, जो सच हो गई, VIDEO VIRAL

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह गए। 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ का निधन हो गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से उनके घरवाले और उनकी दोस्त शहनाज़ गिल ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी गहरे सदमे में हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही उनसे जुड़ी ढ़ेरों वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है जिसमे से एक है बिग बॉस का एक वीडियो, जिसमे शुक्ला अस्पताल में हैं और सलमान खान उनसे मजाक कर रहे हैं.

आपको बता दें कि ये वीडियो बिग बॉस 13 का है. इस वीडियो में एक्टर सिद्धार्थ अस्पताल में हैं और शो बिग बॉस के होस्ट सलमान खान उनसे बेहद फनी अंदाज़ में बात करते नज़र आते हैं. सबसे अहम बात यह है कि इस वीडियो में सलमान ने मज़ाक में जो बातें कहीं थीं बदकिस्मती से वही बातें सिद्धार्थ के साथ रियल लाइफ में सच होती नज़र आई हैं. यही कारण है कि यह वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सलमान खान मजाक-मजाक में सिद्धार्थ से कहते नज़र आते हैं, ‘किसी ने बिग बॉस के अंदर शादी कर ली, किसी को बिग बॉस के अन्दर प्यार हो गया कोई बिग बॉस के अंदर निकल लिया.

वीडियो में सलमान सिद्धार्थ से कहते हैं कि मैं आपको एक गुड न्यूज़ बताता हूं कि फैन्स ने आपको सेव कर लिया है. अब देखना है कि ऊपर वाला आपको सेव करता है कि नहीं करता है। फैन ने सेव कर लिया ऊपर वाला सेव नहीं कर रहा. सलमान ने मजाकिया लहजे में यह बात कही थी जिसे सुन ना सिर्फ सिद्धार्थ बल्कि दर्शक भी हंसने लगे थे. सलमान इस वीडियो में हंसते हुए आगे कहते हैं,  सब रोयेंगे और कहेंगे कि जो भी था लेकिन अच्छा आदमी था यार, चीखता था, चिल्लाता था, मुंह पर आकर बोलता था लेकिन कहीं ना कहीं वो एक अच्छे दिल का आदमी था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here