लल्लू लग रहे हैं सल्लू, बुरी तरह फ्लॉप होगी फिल्म- केआरके

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके हैं और पसंद भी कर रहे हैं.फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. इस नई फिल्‍म में सलमान खान काफी मासूमियत भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं.

लेकिन अपने ट्वीट्स और बयानों से आए दिन एक नए विवाद को जन्म देने वाले कमाल आर खान (केआरके) को सलमान की फिल्म का ये ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है.

केआरके ने ‘ट्यूबलाइट’ के ट्रेलर का रिव्यू किया है. यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए वीडियो में वे सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान को ना जाने क्या-क्या बोल रहे हैं. ‘ट्यूबलाइट’ के ट्रेलर की आलोचना करते हुए केआरके ने एक वीडियो जारी किया है.

इसमें वे कहते हैं कि ट्रेलर में सलमान लल्लू लग रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि ‘ट्यूबलाइट’ बुरी तरह से फ्लॉप होगी. केआरके के मुताबिक, सलमान और उनके भाई सोहेल की ऑन-स्क्रीन जोड़ी बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित होती है. 2014 में आई सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी ‘जय हो’ बॉक्सऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई थी. केआरके ने इसी का तर्क देते हुए कहा कि सोहेल के साथ सलमान की फिल्में फ्लॉप रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here