कल घर आएगा कश्मीर में फंसा “सैनिक दूल्हा”, टल गई थी शादी, अब नई डेट होगी तय

हिमाचल : देश की रक्षा में कश्मीर में तैनात जिला मंडी के धर्मपुर के सैनिक सुनील के जज्बे को सेना समेत पूरा देश सलाम कर रहा है। सुनील की शादी 15 जनवरी को तय थी। 16 को उसकी बरात निकलनी थी, परिजन उसका इंतजार करते रहे लेकिन कश्मीर में बर्फबारी में फंसे होने के चलते वह घर नहीं पहुंच पाया। वर और वधू दोनों पक्षों ने सर्वसम्मति से शादी को टालने और सुनील के आने पर दोबारा तारीख तय करने का निर्णय लिया।

रविवार को भाई विक्की ने बताया कि सुनील मंगलवार को घर आ रहा है। यह खुशी की बात है। दोनों पक्ष दोबारा बैठकर शादी की नई तारीख तय करेंगे और उसके बाद धूमधाम से व्याह रचाएंगे। उधर, सेना ने सुनील की बहादुरी को सलाम करते हुए ट्वीट किया है कि एक सैनिक के लिए देश हमेशा सबसे पहले है। जिंदगी उसके लिए इंतजार कर लेगी।

पाकिस्तान बॉर्डर रजौरी पर तैनात खैर पड़ाना के सुनील का विवाह 15 जनवरी को लडभड़ोल के दलेड़ में तय हुआ था। 16 जनवरी को बारात दलेड़ आने वाली थी परंतु भारी बर्फबारी के कारण सुनील घर नहीं पहुंच पाया। भारतीय सेना के चिनार कॉर्प्स ने रविवार को ट्वीट करके कहा ‘जिंदगी इंतजार करेगी यह वादा है। भारतीय सेना का एक जवान कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी की वजह से अपनी शादी में नहीं पहुंच सका। चिंता मत करिए जिंदगी इंतजार करेगी। देश हमेशा सबसे पहले है। दुलहन के परिवार वाले नई तारीख के लिए राजी हैं। एक सैनिक की जिंदगी का बस एक और दिन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here