उत्तराखंड से दुखद खबर : छत पर पतंग उड़ा रहा था बच्चा, हाइटेंशन तार की चपेट में आया

खटीमा- जनपद उधम सिंह नगर के सीमांत खटीमा के पकड़िया निवासी रूप नारायण का 11 साल का बेटा शिवा घर के पास में ही स्थित ग्राउंड में पतंग उड़ा रहा था। पतंग उड़ाते समय उसकी डोर हाईटेंशन लाइन से टकरा गई जिसकी वजह से वह उसकी चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया।

जानकारी मिली है कि घटना के समय पीड़ित के परिजन घर पर मौजूद नहीं थे. रोज की तरह सभी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे। घटना के काफी देर बाद के सूचना मिलने पर उसकी मां अस्पताल में पहुंची। वहीं राहगीरों ने बच्चे को तड़पते और कराहते देखा और तुरंत 108 को मौके पर बुलाया। 108 की ममद से घायल को नागरिक चिकित्सालय खटीमा पहुंचाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसको हायर सेंटर सुशीला तिवारी रेफर कर दिया।

वहीं इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी राजू यादव ने बताया कि मैं अपने काम पर से घर जा रहा था। उसी दौरान भीड़ देखकर बच्चे पर निगाह पड़ी। उन्होंने बताया कि बच्चा पतंग उड़ाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया था और नीचे गिर गया। वो तड़प रहा था जिसको 108 की मदद से नागरिक चिकित्सालय पहुंचाया गया। इस दौरान बच्चे के परिजन घर पर नहीं थे। वहीं उन्होंने कहा कि बच्चा गरीब परिवार से है उसका उचित इलाज होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here