रुद्रपुर : ट्रक चोरी मामले का एसएसपी ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

रुद्रपुर : 2 फरवरी को पन्तनगर थाने के सिडकुल चौकी क्षेत्र से ट्रक चोरी का आज पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर ट्रक को भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 2 फरवरी की रात्रि में डेफि फेक्ट्री के पास खड़े ट्रक चोरी हो गया था। जिसके बाद वादी द्वारा सिडकुल चौकी में 4 फरवरी को मुकदमा दर्ज कराया गया था।

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिंदर जीत सिंह द्वारा टीम गठित कर घटना के जल्द से जल्द खुलासे के निर्देश दिए थे। जिसके बाद टीम द्वारा घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को दिलबाग सिंह उर्फ फौजी निवासी रम्पुरा थाना खजुरिया जिला रामपुर उ0प्र0 ओर बलजीत सिंह निवासी अलीपुर माजरा थाना भौंत जिला रामपुर उ०प्र० को गिरफ्तार किया गया व अभियुक्तों के कब्जे से चोरी का ट्रक भी बरामद किया गया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वादी गुरमीत सिह से रुपयों का लेन देन था। वादी उन्हें वह पैसे नही लौटा रहा था जिस कारण अभियुक्तों द्वारा वादी के ट्रकों को चोरी करने की योजना बनाई। वादी के ट्रक को चोरी करने के लिये कई बार योजनाये बनाई गयी लेकिन सफल नहीं हो पाए। 2 जनवरी को जब वादी का ट्रक डैफी कम्पनी के बाहर सिडकुल पन्तनगर में खड़ा था ओर ट्रक पर कोई मौजूद नहीं था तो मौका देखकर उक्त ट्रक को आरोपियों द्वारा चोरी कर लिया गया। जिसके बाद आरोपियों ने रमाकान्त निवासी लहरपुर सीतापुर निवासी को 01 लाख 80 हजार रुपये में बेच दिया। रमाकान्त द्वारा ट्रक की पहचान छिपाने के लिये ट्रक पर नया पेन्ट करवाया गया। आज पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायलय में पेश किया जा रहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here