रुद्रपुर : काले झंडे दिखाने पर प्रीतम सिंह, इंदिरा ह्रदयेश समेत कई कांग्रेसी गिरफ्तार

रुद्रपुर के अंबेडकर पार्क में पीएम मोदी के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ता अंबेडकर पार्क में जमा हुुए. जिसके बाद सैंकड़ों की तादात में कांग्रेसियों ने हाथ में काले झंडे लिए पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश, किशोर उपाध्याय समेत कई कांग्रेसी मौजूद रहे. कांग्रेसियों ने प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जिसके बाद पुलिस ने काले झंडे दिखाने जा रहे सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया.

प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हरदेश ने भी गिरफ्तारी दी। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने देश के प्रधानमंत्री पर उत्तराखंड की जनता के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए अपने कोरी घोषणा का हिसाब देने की मांग की। वहीं जिला प्रशासन पर भी सरकार के दबाव में तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया। प्रीतम सिंह ने कहा कि दूसरे जिलों से आ रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस हिरासत में ले रही है। सितारगंज और दिनेशपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. राज्य सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन काम कर रहा है.

वहीृ नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रुद्रपुर रैली में पहुंचने से रोकने की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता की आवाज को दबाया जा रहा है। जिसका वह पुरजोर विरोध करते हैं कार्यकर्ताओं को रैली में न पहुंचने देने से साफ हो गया है कि सरकार घबरा गई है और आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका सीधा असर वोट के माध्यम से देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here