रुद्रपुर : कांग्रेस पार्षद अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, किडनैपर्स गिरफ्तार

रुद्रपुर : रुद्रपुर पुलिस ने कांग्रेस पार्षद को गाजियाबाद से सकुशल बरामद किया वहीं सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है। जी हां मिली जानकारी के अनुसार रुद्रपुर पुलिस ने गाज़ियाबाद से चार किडनैपर्स को गिरफ्तार करने मे सफलता पाई है। बताया जा रहा है इनमें एक स्थानीय युवक भी शामिल है। पुलिस आज शाम तक मामले में खुलासा कर सकती है।

गौर हो कि रुद्रपुर में कांग्रेस पार्षद अपनी स्कूटी से रात में काम के लिए निकले थे लेकिन कई घंटों तक घर नहीं लौटे। जिसके बाद कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा के परिजनों ने पुलिस को तहरीर सौंपी औऱ बताया था कि उनका बेटा अमित मिश्रा वार्ड 21 से पार्षद और नगर निगम में उप नेता प्रतिपक्ष है। । 15 जनवरी की रात वह अपने प्रीत विहार स्थित कार्यालय में बैठा था। कुछ देर बाद वह स्कूटी से कहीं काम से चला गया। थोड़ी ही देर में अमित ने घर फोन कर बताया कि मोबाइल की बैटरी खत्म होने वाली है। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया। वो घंटों तक घर नहीं लौटा. तभी परिजनों को देर रात फिरौती की कॉल आई और अमित को छोड़ने के लिए 20 लाख की फिरौती मांगी गई और वहीं पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं पुलिस की सक्रियता को देखते हुए किनडैपर्स ने 18 जनवरी को अमित मिश्रा को गाजियाबाद के पीवीआर मॉल के पास छोड़ दिया जिसके बाद पुलिस ने उन्हे वहां से सकुशल बरामद किया। वहीं अब पुलिस ने किडनैपर्स को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसका शाम तक खुलासा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here