रुद्रपुर : CM समेत भाजपा के दिग्गज पहुंचे मंच पर, सुरक्षा के कड़े इंतेजाम

रुद्रपुर : उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने के लिए जहां भाजपा पूरा जोर लगा रही है वहीं पीएम मोदी भी जीत दिलाने के लिए एक्शन में है. जी हां मेरठ से रैली खत्म कर प्रधानमंत्री मोदी ने वहां से रुद्रपुर के लिए हेलीकॉप्टर से उडान भर ली है और वो कुछ देर बाद रुद्रपुर 31वीं पीएसी के हेलीपैड पर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि इस रैली के लिए 1400 पुलिस कर्मियों को लगाया गया है और साथ पीएसी भी तैनात की गई है.

वहीं मुख्‍यमंत्री त्रिवेन्‍द्र रावत समेत, केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत, मंत्री धन सिंह रावत, पूर्व मुख्‍यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी, पूर्व मुख्यमंत्री विजय वहुगुणा, परिवहन मंत्री यशपाल आर्या समेत भाजपा के दिग्‍गज नेता मंच पर पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही समर्थकों का आना भी जारी है। जिन्‍हें कड़ी सुरक्षा के बीच सभा स्‍थल पर प्रवेश दिया जा रहा है।

आपको बता दें कुछ ही देर में रुद्रपुर पहुंचकर पीएम नरेंद्र मोदी आज चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम करीब एक घंटा यहां रहेंगे। आपको बता दें कि बीती 14 फरवरी को उत्तराखंड दौरे पर आए मोदी तब रुद्रपुर में आयोजित रैली में नहीं पहुंच पाए थे। हालांकि, मोबाइल से संबोधित कर उन्होंने जल्द रुद्रपुर आने का वायदा किया था। उनके दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की रुद्रपुर के मोदी मैदान में प्रस्‍तावित जनसभा में मुख्‍यमंत्री त्रिवेन्‍द्र सिंह रावत समेत भाजपा के दिग्‍गज नेता पहुंचने लगे हैं। उम्‍मीद जताई जा रही है कि सवा एक बजे के आसपास प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्‍टर पहुंच जाएगा और एक बजकर पच्‍चीस मिनट से वे अपना संबोधन शुरू कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here