रुद्रप्रयाग डीएम मंगेश घिल्डियाल को मुम्बई में मिलेगा राष्ट्रीय पुरस्कार

रुद्रप्रयाग : अपने साधे अंदाज और शालीनता से भरे व्यवहार के लिए जाने जाने वाले रुद्रप्रयाग डीएम को मुम्बई में सम्मानित किया जाएगा जो की उत्तराखंड के लिए गर्व की बात है।

जी हां हिमालयी राज्यों में ई-गवर्नेंस के क्षेत्र में अहम योगदान देने पर डीएम-रुद्रप्रयाग मंगेश घिल्डियाल को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा। कार्मिक लोक शिकायत और पेंशन मंत्रालय ने उन्हें प्रथम पुरस्कार के लिए चुना है। मुंबई में 7-8 फरवरी को 23वें राष्ट्रीय सम्मेलन में डीएम, उनकी टीम को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा।

डीएम को यह पुरस्कार ई-गवर्नेंस के तहत प्रोजेक्ट डिस्ट्रिक्ट एडहॉक वायरलेस सर्विलांस सिस्टम यूसिंग ड्रोन टेक्नोलॉजी के संचालन के लिए दिया जा रहा है। केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण कार्यों की ड्रोन से निगरानी में डीएम मंगेश घिल्डियाल का अहम योगदान रहा। देहरादून और नई दिल्ली समेत कुछ महानगरों से केदारनाथ के पुनर्निर्माण कार्यों की सीधी निगरानी की जा रही है। वहां के मौसम और कार्यबल समेत कई जरूरी जानकारी भी अब सीधे दिल्ली तक आसानी से मिल रही है।

मनोज जोशी एनआईसी देहरादून, एलएस दानू जिला शिक्षा अधिकारी रुद्रप्रयाग, शिव प्रसाद उनियाल ई डिस्ट्रिक्ट मैनेजर, भूपेंद्र सिंह नयाल डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर डीडीएमए रुद्रप्रयाग, नीरज वशिष्ठ नेटवर्क इंजीनियर रुद्रप्रयाग, रोहित संब्याल  निदेशक (जीमैक्स इट सर्विस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here