RSS और BJP का कंगना को समर्थन, राजनीतिक रंग लेने लगी पूरी घटना

file

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र की सरकार के बीच जारी जंग में अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) की इंट्री भी हो गई है। RSS ने कंगना का समर्थन किया है। RSS के अखिल भारतीय सह-प्रमुख रामलाल ने बुधवार को कंगना के समर्थन में ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि असत्य के हथौड़े से सत्य की नींव नहीं हिलती। इस ट्वीट से साफ है कि शिवसेना और कंगना के बीच की लड़ाई अब पूरी तरह से राजनीतिक हो रही है और RSS  इसमें कंगना का साथ देने के लिए तैयार है। बता दें कि रामलाल कुछ वक्त पहले तक भाजपा और RSS के बीच समन्वय बैठाने वाले संगठन मंत्री थे लेकिन अब फिर RSS में चले गए हैं।

इस ट्वीट में जिस हथौड़े की बात हो रही है उसका तात्पर्य मुंबई में बीएमसी द्वारा तोड़े गए कंगना रनौत के दफ्तर को लेकर है, साथ ही कंगना की लड़ाई को सत्य की लड़ाई भी संघ की ओर से घोषित की गई है जो अपने आप में काफी अहम है।

कुछ देर बाद रामलाल ने फिर एक बार ट्वीट किया और लिखा कि, घमंड किसी का नहीं रहता।

बुधवार को ही कंगना रनौत के समर्थन में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस भी आए थे। फडणवीस ने कहा था कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसी सरकार कभी नहीं आई, जो उनके खिलाफ बोलने वालों पर खुले आम इस तरह का एक्शन ले। फडणवीस के अलावा भी बीजेपी के कई नेताओं ने कंगना के समर्थन में आवाज उठाई थी।

शिवसेना की ओर से पहले ही आरोप लगाया जा रहा है कि कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी का समर्थन है, ऐसे में अब जब बीजेपी और आरएसएस खुलकर कंगना का समर्थन कर रहे हैं तो ये राजनीतिक जंग लगातार बढ़ती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here