उत्तराखंड : संबंध बनाने के लिए बच्चे को मारने की धमकी देता था शादीशुदा युवक, पहुंचा जेल

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में एक महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाने के मामले में पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकरी के अनुसार ट्रांजिट कैंप वार्ड नंबर 2 की रहने वाली एक महिला ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है। और उसका एक बच्चा भी है। लेकिन नारायण कॉलोनी का रहने वाला युवक अंगद भारद्वाज ने उसके पति के साथ मारपीट कर उसको भगा दिया था। उसके बाद से आरोपी अंगद द्वारा उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया गया। आरोप है कि जब महिला द्वारा शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया गया तो आरोपी ने उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। यह कहकर वह महिला से शारीरिक संबंध बनाता रहा और महिला को शादी का झांसा देता रहा।
वहीं जब महिला को पता चला कि अंगद पहले से ही शादीशुदा है तो महिला ने ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंपकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी अंगद के खिलाफ 376 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और महिला का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपी अंगद भारद्वाज को उसके नारायण कॉलोनी स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here