रुड़की में बंदीरक्षकों की गजब की करतूत, जेल में बंद बदमाश के नाम पर ही मांगी फिरौती

रुड़की: बन्दी रक्षकों ने बदमाश के नाम पर माँगी फिरौतीएंकर- रुड़की में एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है। रुड़की जेल में तैनात दो बन्दी रक्षकों ने एक बदमाश के नाम पर व्यापारी से फिरौती की माँग की जिसके बाद व्यापारी की तहरीर पर पुलिस की कार्यवाही में इन दोनों आरोपी बन्दी रक्षकों को गिरफ्तार कर उसी रुड़की जेल में बन्द कर दिया है जिसमे वो एक रक्षक थे। आज खुद ही बन्दी बन गए हैं।

बंदी रक्षकों ने मांगी बदमाश के नाम पर फिरौती

आपको बता दें कि रूडकी उपकारागार में तैनात दो बंदी रक्षकों ने जेल में बन्द बदमाश के नाम पर व्यापारी से फिरौती की मांग की हैं। व्यापारी के तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

साबिर कुख्यात प्रवीण वाल्मीकि का गुर्गा है

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र लालकुर्ती में मोबाईल की दुकान चलाने वाले एक युवक ने ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रुड़की जेल में तैनात बंदी रक्षक नितिन नागर व सतेंदर राणा द्वारा दुकान पर जाकर उपकारागार रुड़की में बन्द बदमाश के नाम पर धमकी दी। धमकी देते हुए उसकी दुकान पर आकर साबिर का नाम लेकर पैसों की मांग की और पैसे न देने पर साबिर द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई जिस बदमाश साबिर के नाम पर फिरौती मांगी गई है।वह फिलहाल एक बंदीरक्षक पर गोली चलाने के मामले में रुड़की उपकारागार में बन्द है। आरोपी ने 2019 में इस घटना को अंजाम दिया था। साबिर कुख्यात प्रवीण वाल्मीकि का गुर्गा है।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार- एसपी देहात

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मोबाइल व्यापारी द्वारा दी गयी। तहरीर के आधार पर दोनो जेल कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले में जांच की जा रही है कि कितने पैसे की फिरौती मांगी गई थी। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here