रुड़की : दुकान में हाथ साफ कर गया चोर, खुद CCTV फुटेज लेकर कोतवाली पहुंचा पीड़ित

रुड़की के मकतुलपुरी इलाके में एक मोबाईल टेलिकॉम शॉप से अज्ञात चोर ने हजारों की नगदी और कई मोबाइल फोन पर अपना हाथ साफ कर दिया. पीड़ित दुकानदार को जब घटना की जानकारी हुई तो उसने आसपास में लगें सीसीटीवी फुटेज़ खंगालने शुरू किए जिसमे एक व्यक्ति दुकान के अंदर जाता हुआ और कुछ देर बाद बाहर आता हुआ दिखाई पड़ा, पीड़ित दुकानदार सीसीटीवी फुटेज़ लेकर रूड़की की गंगनहर कोतवाली पहुँचा और अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

आपको बता दें कि रुड़की के मकतुलपुरी क्षेत्र स्थित सचदेवा टेलिकॉम शॉप से अज्ञात चोर द्वारा लगभग 15 हजार की नगदी और लगभग पांच मोबाइल फोन पर अपना हाथ साफ कर दिया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में साफ दिखाई पड़ रहा है कि एक अज्ञात युवक मोबाइल फोन पर बात करता हुआ उक्त बंद पड़ी शॉप के बाहर खड़ा हो गया, काफी देर स्थिति को भांपते हुए उक्त युवक ने दुकान का शटर उठाया और अंदर घुस गया, काफी देर युवक अंदर रहा और कुछ देर बाद बाहर निकला और फरार हो गया. दुकान स्वामी जब शॉप पर आया तो उसे मालूम हुआ कि शॉप में चोरी हुई है, जिसके बाद दुकान स्वामी ने आसपास लगें सीसीटीवी फुटेज़ खंगाले और फुटेज़ लेकर रुड़की गंगनहर कोतवाली पहुँचा और पूरे घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराते हुए अज्ञात आरोपी चोर के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

वहीं गंगनहर कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज़ के आधार पर अज्ञात चोर की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं जल्द ही चोर सलाखों के पीछे होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here