रुड़की : बैंक में पैसा जमा कराने गए व्यक्ति से पैसे ठग नदी में कूदे बदमाश

रुड़की के कलियर में बैंक में पैसा जमा कर रहे व्यक्ति से चौदह हजार की ठगी कर कर भाग रहे दो शातिर बदमाश पीछे पब्लिक को आता देख नहर में कूद गए. मौके पर पहुंची जल पुलिस ने दोनों बदमाशों को गंग नहर से बाहर निकाला. आरोपियों के पास से ठगी की गई रकम बरामद कर ली है।

आपको बता दें कि कलियर के मानुबास गाँव निवासी शहजाद का कलियर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में खाता है आज वह अपने खाते में चौदह हजार रुपए की रकम जमा करने आया था. जब वह इसके लिए बाउचर भर रहा था तो दो युवक उसके पास आये और स्वयं को अनपढ़ होने की बात कहकर बाउचर भरने के लिए शहजाद से बात कही. शहजाद जैसे ही उनका बाउचर भरने लगा तो आरोपियों ने उसके नोटों की गड्डी के बदले नकली नोटों की गड्डी रख दी और नोटों को लेकर फरार होने लगे। जैसे ही शहजाद को इसका एहसास हुआ तो वह बैंक से बाहर निकलकर उनके पीछे दौड़ा और शोर मचा दिया। शोर सुनकर और भी लोग उनके पीछे दौड़े तो आरोपियों ने नहर में छलांग लगा दी। दोनों शातिर बदमाश गंगनहर में समुन्दरशोक घास में छुपकर बैठ गए घटना की जानकारी पाकर तब तक मौके पर पुलिस और जल पुलिस भी पहुंची।

जल पुलिस ने नहर में छलांग लगाकर बदमाशों को ढूँढने की कोशिश की पर घास में छुपे होने के कारन बदमाश दिखाई नहीं दिए, कागी मशक्कत के बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया। पकड़े गए आरोपियों से ठगी की गयी रकम भी बरामद कर ली गयी है। पुलिस दोनो से पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here