रुड़की : जिस कार को चोरी करके ले गए थे उसी ने पहुंचाया जेल, 4 लुटेरे गिरफ्तार

रुड़की की झबरेड़ा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गाड़ी और नकदी लूटने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की गई कार और लूटी गई नगदी के अलावा दो तमंचे जिंदा कारतूस बरामद किए. पुलिस अभी पूरे गिरोह की सरगर्मी से पूछताछ करने में जुटी है. हालांकि गिरोह का मुख्य अपराधी देवबंद निवासी नितिन को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है…

22 नवंबर को की थी स्विफ्ट कार बुक

गौरतलब हो कि देहरादून आईएसबीटी से चार लुटेरों ने 22 नवंबर को स्विफ्ट कार रुड़की के लिए बुक की थी. इसी दौरान झबरेड़ा के समीप जंगल के रास्ते में लुटेरों ने हथियारों के बल पर कार चालक नदीम नदीम को बंधक बना लिया था. इतना ही नहीं उसके साथ उसके साथ मारपीट भी की थी. नदीम से लुटेरों ने एटीएम कार्ड एटीएम कार्ड व ड्राइवरी लाइसेंस आधार कार्ड, मोबाइल फोन के साथ 3000 नगदी लूटकर फरार हो गए थे.

जिस कार को चोरी कर ले गए उसी ने पहुंचाया जेल

वहीं इस केस में सबसे खास बात ये है कि आरोपी लूट को अंजाम देकर जिस कार को चोरी कर फरार हो गए थे उसी कार की वजह से वो पुलिस की गिरफ्त में आए. दरअसल कार में जीपीएस सिस्टम लगा होने के कारण पुलिस आसानी से बदमाशों तक पहुंचने में कामयाब रही. वो सहारनपुर छोड़कर फरार हो चुके थे. पुलिस ने सहारनपुर, अमृतसर, चंडीगढ़ के इलाकों में बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की थी लेकिन बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे……पुलिस ने लखनौता चौक से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि उनका एक मुख्य साथी सहारनपुर निवासी नितिन की तलाश पुलिस कर रही है. साथ ही पुलिस सभी बदमाशों का अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here