रुड़की बेक्रिंग : ऋषभ पंत की मां और बहन की SSP से शिकायत, बेटे का नाम लेकर धौंस दिखाने का भी आरोप

FILE

रुड़की : भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत की बहन और मां पर एक युवक ने गंभीर आरोप लगाए हैं और शिकायत एसएसपी के साथ ही अल्पसंख्यक आयोग से की है।

अल्पसंख्यक आयोग देहरादून और हरिद्वार एसएसपी से शिकायत

दरअसल ऋषभ पंत की बहन के रेस्टोरेंट में शेफ रह चुके युवक सैफ ने उनकी मां और बहन पर सैलरी नहीं देने और धमकाने का आरोप लगाया है औऱ इसकी शिकायत अल्पसंख्यक आयोग देहरादून और एसएसपी हरिद्वार से की है। इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने युवक के बयान दर्ज किए। रुड़की सीओ का कहना है कि सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच सौंपी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवक का आरोप-बोलीं…रेस्टोरेंट बंद हो रहा, इसलिए कल से नौकरी पर न आएं

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्ला सोत निवासी फैज आलम ने अल्पसंख्यक आयोग को 30 मार्च 2020 को भेजे शिकायती पत्र में कहा है कि उन्होंने रुड़की में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के रेस्टोरेंट बैक टू बेस में दिसंबर में शेफ के पद पर 9500 रुपये प्रतिमाह में नियुक्त पाई थी। उन्हें दिसंबर का वेतन दिया गया लेकिन जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं मिला। 5 मार्च को रेस्टोरेंट की मालकिन और पंत की बहन ने बताया कि रेस्टोरेंट बंद हो रहा, इसलिए कल से नौकरी पर न आएं।

युवक ने लगाया धमकाने का आरोप

युवक ने ऋषभ पंत की बहन पर आरोप लगाया कि जनवरी और फरवरी की सैलरी मांगने पर सैलरी देने से इनकार कर दिया। आरोप लगाया कि ऋषभ पंत की मां सरोज पंत ने धमकी दी कि उनका बेटा नेशनल स्तर का क्रिकेटर है और उसे सभी अधिकारी जानते हैं, अगर दोबारा पैसे मांगे तो पुलिस में दे दिया जाएगा।

युवक के नहीं हैं पिता, दो बहनों की जिम्मेदारी

युवक फैज का कहना है कि वो बेरोजगार है और पिता के नहीं होने से मां के अलावा दो बहनों का भार भी उसके जिम्मे है। ऐसे में वह आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान है। इस संबंध में सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि आयोग से संबंधित पत्र की जांच के आदेश एसएसपी कार्यालय से मिले हैं। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here