रुड़की पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, दो आरोपियों को धर दबोचा

रुड़की- कलियर थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुई चोरी की घटना का खुलासा किया गया। चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों सहित 50 हजार की नगदी समेत सोने चांदी के जेवरात  बरामद किए गए। घटना का खुलासा रुड़की सीओ स्वपन किशोर ने किया।

कलियर थाने में खुलासा करते हुए सीओ एस. के. सिंह ने बताया कि बीती 9 मार्च को ग्राम गुम्मावाला निवासी धवन सिंह ने कलियर पुलिस को लिखित तहरीर देकर बताया कि रात्रि के समय जब पूरा परिवार एक शादी समारोह में गया हुआ था तभी अज्ञात चोरों ने उसके मकान से 50 हजार की नगदी और अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया।शिकायत के आधार पर थाना पिरान कलियर में मुकद्दमा दर्ज किया गया।

जिसके बाद हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कलियर एसओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। घटना के खुलासे को लेकर टीम ने मुखबिरों को मामूर किया, जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर टीम ने बेड़पुर चैराहे से दो आरोपियों को धर दबोचा। जिनको थाने लेकर गहनता से पुछताछ की गई।

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देना कबूला साथ ही दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने 50 हजार की नगदी और चोरी की हुए सोने चांदी के आभूषण बरामद किए। पकड़े गए आरोपी अंकुर सैनी पुत्र अजय सैनी व अजय सैनी पुत्र ब्रिजेश कुमार सैनी ग्राम गुम्मावाला के रहने वाले है।

सप्ताह भर में चोरी का खुलासा होने और चोरी का सामान बरामद होने पर पीड़ित परिवार ने पुलिस टीम का आभार जताया। साथ ही उच्चाधिकारियों द्वारा भी टीम की सक्रियता पर प्रशंसा की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here