त्रिवेंद्र सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर रुड़की की जनता खुश

रुड़की- त्रिवेन्द्र सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है जिसपर हमारे संवाददाता ने रुड़की की जनता से बात चीत की तो स्थानीय निवासी ने कहा कि त्रिवेन्द्र सरकार बनाने के बाद से प्रदेश में सरकार की नीतियों को लेकर रुड़की की जनता की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

उत्तराखंड की त्रिवेन्द्र सरकार अपने एक वर्ष का कार्यकाल पूरा करने जा रही है। सरकार के एक वर्ष पूरा करने पर रुड़की की जनता बेहद खुश है।

वही़ं त्रिवेन्द्र सरकार पर जनता ने सरकार की कार्यकारिणी को देखते हुए कहा कि सरकार जब से बनी है तभी से भ्रष्टाचार की जड़ो को जड़ से खत्म करना चाहती है और भ्रष्टाचार जड़ से खत्म हुआ हो या न हुआ हो पर लेकिन जब से सरकार बनी है, तब से भ्रष्टाचार पर काफी हद तक रोक लगी है।

वहीं शिक्षा पर भी सरकार की नीतियों पर भी स्थानीय निवासियों ने अपनी प्रतिकिया देते हुए कहा की पूरे प्रदेश में एक तरह की किताबें चलना ठीक है पर अभी तक एनसीआरटी की किताबे प्राइवेट किताबों से कमतर है। पर अभिभावकों में एनसीआरटी किताबे चलने के फैसले से काफी खुशी है. इस कारण बच्चों पर किताबों का भार कम हो जाएगा। सरकार के एक साल पूरे होने पर स्थानीय निवासियों की काफी मिली जुली प्रतिकिया मिली। जहाँ कुछ लोगों की अपेक्षा सरकार के कार्य से पूरी हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here