भाजपा विधायक ने सिर्फ और सिर्फ अपनी पत्नी को ठहराया सही उम्मीदवार, मांगा टिकट

रुड़की : कांग्रेस के बाद अब भाजपा में भी कही ना कही गुटबाज़ी देखने को मिलने लगी है. आज एक प्रेस वार्ता कर खानपुर विधानसभा से लगातार चार बार विधायक रहे कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अपनी पत्नी रानी देवयानी के लिए हरिद्वार लोकसभा सीट से टिकट की मांग की है. उन्होंने उनकी शैक्षिक योगियता और पिछली तीन योजनाओं से जिला पंचायत बनने पर उनकी काबलियत के आधार पर टिकट की मांग की हैं।

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हरिद्वार लोकसभा से मदन कौशिश, नरेश बंसल, मनोज गर्ग सहित हालिया सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक भी इन सब दावेदारों में सबसे आगे हैं. भाजपा के विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अपनी ही पार्टी के हालिया सांसद निशंक पर भी सीधे निशाना साधते हुए पाँच साल के कार्यकाल पर कई सवाल खड़े किए.

प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि आचार सहिंता लगने से ठीक पहले कुछ शिलान्यास कर 2019 के चुनाव के लिए जमीन बनाने की कोशिश की है लेकिन जनता सब जानती है कि अभी तो सिर्फ शिलान्यास किये गए हैं धरातल पर काम कब तक होगा।

इसी दौरान उन्होंने हरीश रावत को उत्तराखंड का कद्दावर नेता बताया पर फिर उन्हें बेईमान राजनेता का नाम भी दिया और कहा कि इस बार भाजपा को स्थानीय नेता को ही सांसद का टिकट देने चाहिए जिसमें उनकी पत्नी सबसे अव्वल होंगी…क्योंकि अगर हरिद्वार लोकसभा से हरीश रावत को टिकट देती है तो उन्हें टक्कर वहीं दे सकती हैं.

पूरे मामले को अगर देखा जाए तो कही ना कही भाजपा के विधायक प्रणव सिंह भाजपा के सभी नेताओं को नकारते हुए अपनी पत्नि के लिए टिकट देने की हिमायत करते नज़र आये अब देखना  यह होगा कि भाजपा का अंतर्कलह इस लोकसभा चुनाव में  किसे शह दिलाता है और किसे मात।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here