रुड़की : सनकी युवक की करतूत CCTV में कैद, पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, जलकर खाक

रुड़की में देर रात एक युवक ने रिटायर्ड फौजी के घर में आग लगा दी। आग लगने के कारण कार और बाईक जलकर राख हो गयी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। वहीं जिस समय हादसा हुआ पूरा परिवार घर के अंदर था अगर समय रहते आग का पता न चलता तो हादसा बड़ा हो सकता था।

सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने की कोशिश 

दरअसल पूरा मामला देर रात करीब 2 बजे का हैं जंहा पर एक युवक मुँह पर कपड़ा लपेटे हुए एक घर के पास पहुँचता है और युवक के कंधे पर एक बैग भी लटका हुआ था। युवक पहले तो घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने की कोशिश करता है लेकिन कैमरा तोड़ने में सफल ना होने पर कैमरे पर पेट्रोल छिड़क देता है ताकि कैमरे में शातिर युवक की करतूत कैद ना हो सके लेकिन शातिर इस बात से बेखबर था कि पड़ोस में लगा सीसीटीवी कैमरा उसकी सारी करतूतों को कैद कर रहा है।

पेट्रोल छिड़ककर लगाई 

वहीं शातिर युवक पहले तो घर के मेन गेट को किसी चीज से बांध देता है और फिर बाहर से ही घर के भीतर पेट्रोल छिड़कता है और बाहर खिड़की पर भी पेट्रोल से छिड़काव करता है और फिर घर को आग के हवाले कर देता है। घर के अन्दर से पीड़ित परिवार की चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पास के पड़ौसी मौके पर पहुंचते हैं तो घर का नजारा देख हक्के बक्के रह जाते हैं।

आपको बता दें कि रुड़की की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के देव एन्क्लेव में रिटार्यड फौजी नीरज अपने परिवार के साथ रहते हैं। देर रात करीब दो बजे उनका घर आग की लपटों में घिर गया। जैसे ही उन्हें आग का पता लगा तो उन्होंने शोर मचाना शुरू किया। आसपास के लोग मौके पर एकत्र हुए और परिवार के सदस्यों को बाहर निकालने का प्रयास किया। हादसे के समय घर में नीरज, उनकी पत्नी, दो बेटियां बहन और अन्य सदस्य मौजूद थे। इसके बाद पड़ोस के लोगों ने समर्सिबल चलाकर आग को बुझाने का प्रयास किया कड़ी मशक्कत के बाद लोगो द्वारा आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक कार और बाईक जलकर राख हो चुकी थी। सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर पता लगा कि रात करीब दो बजे 20 से 22 वर्षीय युवक जिसने मुंह पर कपड़ा लपेटे हुए था घर में पैट्रोल छिड़ककर आग लगाई है।

वहीं हादसे की खबर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here