रुड़की : पार्षदों का हंगामा, मेयर पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप

रुड़की : नगर निगम रूडकी में शुक्रवार देर रात पार्षदों ने जमकर हंगामा किया है. उनका आरोप है की नगर निगम के मेयर गौरव गोयल ने अपनी जातिवादी मानसिकता का परिचय देते हुए एक पार्षद पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया है। मेयर गौरव गोयल से नाराज पार्षद बड़ी संख्या में नगर निगम में इकठ्ठा हुए और जमकर हंगामा किया।

इतना ही नहीं आरोप है कि जब पार्षद द्वारा जातिसूचक शब्दों का विरोध किया गया तो मेयर के गनर ने भी पार्षद के साथ धक्कामुक्की की और अपशब्दों का प्रयोग किया जिसके बाद पीड़ित पार्षद ने कोतवाली पहुंचकर मेयर और उनके गनर के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है.

बता दें कि नगर निगम के कई पार्षद अपने अपने क्षेत्र के विकास कार्यो को लेकर शुक्रवार की शाम नगर निगम में मेयर गौरव गोयल से मिलने के लिए पहुंचे थे। आरोप है की बातचीत के दौरान मेयर गौरव गोयल के द्वारा पार्षदों को बदतमीजी करते हुए टेंडर में कमीशन का आर्थिक नुकसान पहुंचाने की बात कही जिसके बाद पार्षद धीरज पाल के द्वारा विरोध किया गया.

आरोप है की मेयर के द्वारा पार्षद धीरज पाल पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया और विरोध करने पर मेयर के गनर के द्वारा धक्कामुक्की की गई है जिसके बाद बड़ी संख्या में पार्षद नगर निगम में इकठ्ठा हो गए और जमकर हंगामा किया और मेयर के खिलाफ नारेबाजी की जिसके बाद पीड़ित पार्षद धीरज पाल द्वारा कोतवाली पहुंचकर मेयर और उनके गनर के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here