रुड़की VIDEO : गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से टकराया बाइक सवार, लगी विकराल आग

रुड़की के बड़ेढ़ी राजपुताना स्थित हाइवे पर एक बड़ा हादसा होते होते टल गया, गनीमत रही है हादसे में कोई जान का नुकसान नहीं हुआ।

आपको बता दे कि बाइक और गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की आपस मे भिड़ंत हो गयी, ट्रक में बाइक फंसने के कारण शॉट सर्किट हुआ और गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें आसमान में उठने लगी। सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गयी, सूचना पाकर दमकल विभाग मौके पर पहुँचा और बमुश्किल आग पर काबू पाया। इस हादसे में बाईक सवार युवक को हल्की चोटे आई है जिसे पास के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

ट्रक से टकराया बाइक सवार, बाइक ट्रक के नीचे फंसी

बता दें कि बहादराबाद थाना क्षेत्र स्थित बड़ेढ़ी राजपुताना हाइवे स्थित महेंद्रा कम्पनी में काम करने वाला एक युवक जैसे ही पेट्रोल पम्प से बाइक में पेट्रोल भरवाकर चला और आगे चलकर गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की चपेट में आ गया। युवक की बाइक ट्रक के नीचे फंस गयी जिसके चलते पहले बाईक में आग लगी और आग ने विकराल रुप ले लिया।  स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। सूचना पाकर अग्निशमन की गाड़ी मौके पर पहुँची और बामुश्किल आग को बुझाया गया। सूचना पर रुड़की एसडीएम गोपाल सिंह चौहान भी मौके पर पहुँचे और घटना का जायजा लिया।

हाईवे पर लगा लंबा जाम

इस दौरान हाइवे पर लंबा जाम भी लग गयी। गैस सिलेंडर से भरे तर्क में आग लगने से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा। इस हादसे में गनीमत ये रही कि गैस सिलेंडर विस्पोट नही हुए, नही तो बड़ा हादसा हो सकता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here