रिया का आऱोप : सुशांत की बहन ने शराब के नशे में की थी मुझसे छेड़खानी

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई ने रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया से पूछताछ जारी है। एक ओर जहां सुशांत के परिवारवाले समेत दोस्त और उनके फैंस कई आरोप रिया पर लगा रहे हैं तो वहीं रिया ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खास तौर पर सुशांत की बहन प्रियंक पर। रिया के इस इंटरव्यू का लोग विरोध भी कर रहे हैं। बता दें कि इंटरव्यू में रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगाया कि एक बार उन्होंने रिया के साथ बदसलूकी की थी. रिया ने सुशांत और उनके परिवार के बीच संबंध अच्छे न होने का दावा भी किया.

सुशांत की बहन ने की थी मुझसे छेड़खानी

रिया ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि पिछले साल सुशांत के घर में ही एक पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां सुशांत के दोस्तों के अलावा उनकी बहन प्रियंका और उनके पति भी मौजूद थे. रिया ने आरोप लगाया कि रात को एक पार्टी थी जिसमे सुशांत की बहन प्रियंका शराब के नशे में थीं और इस दौरान उन्होंने रिया के साथ छेड़खानी की. रिया ने दावा किया कि प्रियंका इतने नशे में थीं कि उन्होंने उसे गलत जगहों पर छूने की कोशिश की।

रिया ने यह भी दावा किया कि इस घटना के तुरंत बाद वह सुशांत के घर से चली गई थीं. बाद में सुशांत का उनके पास कॉल आया जिसके बाद सुशांत और उनकी बहन के बीच इस बात को लेकर बहस भी हुई थी. रिया ने साथ ही कहा कि सुशांत ने इस घटना के बाद उन्हें मैसेज किए थे कि उनकी बहन उन्हें बहका रही हैं और शराब के नशे में उन्होंने छेड़खानी की थी. रिया ने साथ ही कहा कि सुशांत का अपने पिता और बहन के साथ रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं था. रिया ने आरोप लगाया कि सुशांत अपने पिता से पिछले 4-5 साल से नहीं मिले थे, जबकि चंडीगढ़ में रहने वाली अपनी बहन के घर इस साल फरवरी में जब सुशांत गए थे, तो वहां से एक दिन बाद ही वापस लौट आए थे, क्योंकि दोनों के बीच रिश्ता सही नहीं था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here