ऋषिकेश : श्यामपुर चौकी पुलिस को बड़ी कामयाबी, कार से 25 पेटी शराब की बरामद

ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र में श्यामपुर चौकी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। श्यामपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक होंडा सिटी कार से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। आपको बता दें कि चेकिंग के लिए जैसे ही पुलिस ने कार सवार को रोका तो पुलिस को देख कर तस्कर बैरियर पर टक्कर मारकर वाहन को लेकर भाग गया था। पुलिस ने वाहन का पीछा किया जिससे डरकर तस्कर वाहन सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार कार से बरामद शराब की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये आंकी गई है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह से मिली जानकारी के अनुसार जनपद में नशा और नशा तस्कर की रोकथाम के लिए पुलिस अभियान चलाए है। इसी के तहत गठित टीम ने चौकी श्यामपुर गेट तिराहा ऋषिकेश के पास चेकिंग के दौरान लग्जरी वाहन हौंडा सिटी को चेकिंग के लिए रोका तो चालक और उसका साथी पुलिस को देखकर भागने लगा और बैरियर में टक्कर मारकर वाहन लेकर भागने लगा पुलिस ने वाहन का पीछा किया तो कार को साइड में खड़ा कर तस्कर झाडियों की तरफ जाकर फरार हो गए। लक्कड़ घाट रोड की तरफ भगा ले गया।

पुलिस नेे कार खोलकर देखी तो उसमें अंग्रेजी शराब की 25 पेटी बरामद हुई। पुलिस ने शराब की अनुमानित कीमत लगभग 1,50,000 बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वाहन को मोटर अधिनियम के अंतर्गत सीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here