ऋषिकेश : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस का शिकंजा, 42 वाहन सीज

ऋषिकेश : सड़क हादसों की रोकथाम के लिए और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की. कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 42 वाहन सीज किए साथ ही 15 वाहन चालकों का चालान किया.

आपको बता दें कि सड़कों पर बूढ़े से लेकर बच्चे और युवतियां बिना हेलमेट के वाहन दौड़ा रहे हैं साथ ही ट्रिपल राइडिंग, बिना नंबर प्लेट, यातायात के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं जिन पर आज कोतवाली पुलिस ने शिकंजा कसा औऱ 42 वाहन सीज किए साथ ही 15 वाहने के चालान किए.

दरअसल देहरादून एसएसपी के आदेश पर जनपद में बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, बिना नंबर प्लेट और यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले चालको के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाया गया जिस पर पुलिस अधीक्षक देहात और क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश द्वारा चार पुलिस टीमें जिसमें 2 उप निरीक्षक, चीता मोबाइल हॉक मोबाइल, टी.एस.आई व तीन कांस्टेबल) बनाकर श्यामपुर फाटक, नटराज चौक, बैराज तिराहा एम्स गेट, चंद्रभागा पुल पर यातायात के नियमों का उल्लंघन करने जिसमें बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, बिना नंबर प्लेट, के वाहन चलाने वालों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही की गई।

कार्यवाही का विवरण

1- सुबह 11:00 बजे से 14:00 बजे तक व सांय 16:00 बजे से 20:00 बजे तक चेकिंग अभियान चलाया जायेगा।

2- 42 चालकों का यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर वाहन सीज

पुलिस का कहना है कि यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले चालको के विरुद्ध अभियान लगातार जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here