बड़ी कामयाबी : ऋषिकेश पुलिस ने खोज निकाले 12 लाख की कीमत के 45 स्मार्ट फोन

ऋषिकेश : एक बार फिर से ऋषिकेश पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जिससे कई लोगों के चेहरे पर खुशी लौटी औऱ उन्होंने ऋषिकेश पुलिस की खूब प्रशंसा की। दरअसल ऋषिकेश पुलिस ने मेहनत औऱ लग्न ऋषिकेश सर्किल से खोए लगभग 12 लाख की कीमत के 45 मोबाइल फोनों को बरामद किया और उनके मालिकों को कोतवाली बुलाकर मोबाइल फोन सौंपा। वहीं मोबाइल फोन पाकर मोबाइक स्वामियों ने खुशी जाहिर की और पुलिस को धन्यवाद कहा।

दरअसल डीआईजी और देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर जनपद देहरादून में खोये हुए मोबाइल फोनों की बरामदगी के लिए अभियान चलाया गया था। जिसमें तहत अधिकारियों के नेतृत्व में ऋषिकेश सर्किल में खोये गये मोबाइल फोनों की बरामदगी के लिए सर्विलांस टीम गठित की गई। टीम ने सर्विलांस के जरिए 12 लाख कीमत के 45 फोन बरामद किए।

मोबाइल स्वामियों ने की खुशी जाहिर, पुलिस को कहा धन्यवाद

वहीं आज पुलिस अधीक्षक देहात ने ऋषिकश पुलिस और सर्विलांस टीम द्वारा बरामद किए गए 45 स्मार्ट फोनों को उनके मालिकों को सौंपा गया। अपने खोये गये महंगे मोइबल फोन को पाकर मोबाइल स्वामी खुश हुए औऱ उन्होंने पुलिस टीम की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद किया।

इस कंपनी के फोन बरामद

नोकिया, ओप्पो, सेमसंग, रेडमी, वाईयू 5530, एमआई ए1, रेडमी 7ए,कार्बन फोन, लेनोवो,ओनर, वीवी, एमआई, एप्पल, टेक्नो, माइक्रोमेक्स,जीओ फोन,आईटेल कम्पनी के कई फोन बरामद हुए। जिनकी अनुमानित कीमत 12 लाख रुपये आंकी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here