जहरीली शराब मामला : ऋषिकेश कोतवाली पुलिस की सघन चैंकिग, दो गिरफ्तार

ऋषिकेश : देहरादून में हुई जहरीली शराब पीने से 7 मौतों के बाद जिले भर में सघन चैकिंग और छापेमारी की जा रही है. नशे के सौदागरों पर भी पुलिस की पैनी नजर है. एसएसपी के निर्देश पर जिले भर में पुलिस सतर्क है औऱ अभियान चला रही है.

इसी के तहत ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को सफलता हाथ लगी. पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जनपद में अवैध अंग्रेजी व देसी शराब की तस्करी करने वालों के विरुद्ध और नशे को जड़ से खत्म करने के लिए एसएसपी के निर्दैश और कोतवाल रितेश शाह के नेतृत्व पर लगातार ऋषिकेश कोतवाली पुलिस सघन चैकिंग के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है जिसमें पुलिस को आज सफलता हाथ लगी. ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने आज 23 सितंबर की सुबह चंद्रभागा तिराहे पर एक एक्टिवा स्कूटी न० UK14-B-6573 के चालक को चेकिंग के लिए रोका तो उनके पास से दो प्लास्टिक के कट्टों में अवैध देसी व अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया साथ ही उनके पास से तीन बोतल, 26 पव्वे अंग्रेजी और 44 पव्वे देसी शराब बरामद की.

नाम पता अभियुक्त

1- समीर अग्रवाल उर्फ घोची पुत्र स्व० राकेश अग्रवाल निवासी गली नंबर 23 चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश, उम्र 23 वर्ष

2- संदीप साहनी पुत्र लाल बहादुर शाह ने निवासी गली नंबर 22 चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश, उम्र 24 वर्ष

बरामदगी विवरण

1- 3 बोतल अंग्रेजी शराब

2- 26 पव्वे अंग्रेजी शराब

3- 44 पव्वे देसी शराब

4- एक्टिवा न० UK14-B-6573

अनुमानित कीमत

मद्य निषेध क्षेत्र होने के कारण पकड़े गए माल की अनुमानित कीमत लगभग- 11,980/-

पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम की धारा 60/72 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। दोनों अभियुक्तों को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कियाजाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here