ऋषिकेश : 10 साल बाद पकड़ा गया हत्यारोपी, मिली थी आजीवन कारावास की सजा

ऋषिकेश : ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को कई वर्षों से फरार चल रहे हत्या के आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली. कोतवाली पुलिस ने दबिश के दौरान हत्या के आऱोपी को गिरफ्तार किया.

हत्या का आरोपी 10 साल बाद गिरफ्तार

दरअसल देहरादून एसएसपी के आदेश पर जिले मेंं वारण्टियों की धड़ पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत एसपी देहात और क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश के नेतृत्व में ऋषिकेश में अलग-अलग पुलिस टीम बनाई गई और कई स्थानों पर दबिश दी गई। जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. दरअसल पुलिस ने 10 वर्षों से हत्या के मामले में फरार चल रहे एक वारंटी को गिरफ्तार कियाl

इंस्पेक्टर रितेश शाह का बयान

इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि अभियुक्त मुशर्रफ लगातार फरार चल रहा था। जिस पर न्यायालय के आदेश के अनुपालन में इसके विरुद्ध कार्यवाही कर इसके घर की कुर्की की गई थी। उपरोक्त हत्या के मुकदमे में अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा हुई थी। जिसमें 5 वर्षों तक जेल मे रहने के बाद आरोपी जमानत में बाहर आया था औऱ उसके बाद फरार हो गया था। जिस पर न्यायालय ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए स्थाई वारंट जारी किया था। जिस पर 10 वर्षों से फरार चल रहे उपरोक्त अभियुक्त मुशर्रफ को ऋषिकेश पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार वारंटी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

वारण्टी का नाम पता 

1- मुशर्रफ पुत्र घसीटा अंसारी निवासी ग्राम जमालपुर कला थाना कनखल जिला हरिद्वार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here