ऋषिकेश : शराब पीकर वाहन चलाने वालों का ताबड़तोड़ चालान, 20 वाहन सीज

ऋषिकेश : अपनी सुरक्षा अपने हाथों होती है लेकिन फिर भी आम जनता जागरुक नहीं है. ट्रैफिक नियमों का धज्जियां आए दिन उड़ाई जा रही है और साथ ही अपनी जान से भी खिलवाड़ खुद लोग कर रहे हैं लेकिन जनता की सुरक्षा के लिए राज्य की पुलिस सजग है और जगह-जगह चैकिंग अभियान चला रही है और नशा करके वाहन चलाने वालों के खिलाफ मोर्चा खोले हैं. बढ़ती हुई सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने कोतवाल के नेतृत्व में चैकिंग अभियान चलाया औऱ शराब पीकर वाहन चलाने वाले बीस चालकों का चालान समेत बीस वाहन सीज किए.

आपको बता दें कि देहरादून एसएसपी के निर्देश पर जनपद भर में चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है. आए दिन हो रहे सड़क हादसों की रोकथाम के लिए शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाने के लिए आदेशित किया गया था। जिसको ध्यान में रखते हुए थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में एल्कोमीटर की सहायता से चेकिंग अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया गया।

आज प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश ने क्षेत्र में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध अभियान चलाकर एल्कोमीटर की सहायता से वाहन चलाने वाले लोगों को चेक किया। जिसमें प्रभारी निरीक्षक ने तीन पुलिस टीम के साथ-साथ तीन अलग-अलग जगह चंद्रभागा पुल, नटराज चौक, श्यामपुर फाटक पर एल्कोमीटर की सहायता से चेकिंग की। आपको बता दें कि ये अभियान रात 8 बजे से आज दोपहर 12 बजे तक चलाया गया।

एल्कोमीटर द्वारा चलाए गए अभियान के अंतर्गत की गई कार्यवाही का विवरण

1- चंद्रभागा पुल- 06

2- नटराज चौक 08

3- श्यामपुर फाटक- 06

4- शराब पीकर कुल चालान- 20

5- कुल चालान 185 पुलिस अधिनियम – 20

6- कुल वाहन सीज- 20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here