ऋषिकेश : 10 लीटर कच्ची शराब की तस्करी करते हुए आरोपी गिरफ्तार

ऋषिकेश : ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को 10 लीटर कच्ची शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया। शराब की अनुमानित कीमत 10 हजार रुपये बताई जा रही है।

10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार

बता दें कि बीते दिन भी पुलिस ने एक महिला को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिसकी अनुमानित कीमत 10 हजार रुपये थी. वहीं आज एक चरस तस्कर को भी गिरफ्तार किया। जनपद में नशे को जड़ से खत्म करने और शराब तस्करी की रोकथाम के लिए एसएसपी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर ऋषिकेश पुलिस चेकिंग अभियान चलाए हुए हैं। जिसमे अब तक कई चरस, स्मैक, गांजा औऱ शराब तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बता दें कि इसी कड़ी में ऋषिकेश पुलिस ने गश्त के दौरान कंड़ियाल मोहल्ला रूसा फार्म श्यामपुर के पास एक व्यक्ति कोे चैकिंग के लिए रोका तो उसके पास 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। आरोपी का नाम अनिल चौधरी पुत्र स्वर्गीय शंकर चौधरी है जो की रूसा फार्म, गुमानीवाला, श्यामपुर, ऋषिकेश का निवासी है। पकड़ी गये अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम की धारा 60(1)क के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जिसे समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here