उवर्शी रौतेला को ऋषभ पंत ने व्हाट्सएप पर कर दिया ब्लाॅक, ये है पूरा मामला

मुंबई: बाॅलीवुड और क्रिकेट का गहरा नाता रहा है। दोनों फिल्डों के स्टारों के बीच शादी और अफेयर की चर्चाएं आम रहती हैं। कई फिल्म स्टार क्रिटरों से शादी भी कर चुकी हैं। हाल का ताजा मामला हार्दिक पांड्या का है। उन्होंने भी बाॅलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है। लेकिन, इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां रिश्ता जुड़ने के बजाय टूटने की खबर आई। हालांकि इसमें एकतरफा कहानी ज्यादा नजर आई। मजे की बात यह है कि क्रिकेटर भी उत्तराखंड से है और बाॅलीवुड अदाकारा भी उत्तराखंड की ही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया है।अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड अभिनेत्री लगातार उर्वशी रौतेला को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही थीं। जिसके बाद क्रिकेटर ने उन्हें ब्लॉक करने का फैसला कर दिया। कुछ वक्त पहले तक ऐसी खबरें सुनने को मिल रही थी किं उर्वशी और ऋषभ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन नए साल के खास मौके पर विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर सारी खबरों को अफवाह करार दे दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी लगातार ऋषभ को कॉल कर रही थीं। वैसे ऋषभ के साथ ही हार्दिक पांडया के साथ भी उर्वशी का नाम जुड़ चुका है।

हार्दिक पांडया ने हाल ही में नए साल के खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक से सगाई कर ली थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर ही इस बात का एलान किया था। हार्दिक के पोस्ट पर उर्वशी ने कमेंट भी किया था और कहा था कि जिंदगी में किसी भी चीज की जरूरत हो तो बताना जरूर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here