सुशांत सिंह केस बिग ब्रेकिंग : रिया और बांद्रा DCP को लेकर बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई स्थित ईडी ऑफिस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से अभी पूछताछ जारी है जबकि रिया के भाई शोविक को करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद जाने दिया गया है। यहां मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है और कथित लेन-देन को खंगाल रही है। हालांकि, इससे पहले चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय के सवालों की बौछार का सामना करने से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक की मोहलत की मांगी थी। उनके वकील सतीष मानेशिंदे ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने अनुरोध किया है कि प्रवर्तन निदेशालय के सामने उनके बयान की रिकॉर्डिंग सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक के लिए टाल दी जाए। लेकिन ईडी ने मोहलत नहीं दी वहीं रिया से पूछताछ जारी है।

रिया के फोन कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा

वहीं दूसरी तरफ रिया के फोन कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है कि रिया और बांद्रा के डीसीपी के बीच बातचीत हुई है। खुलासा हुआ है कि बांद्र डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से रिया की कई बार बात हुई है। दोनों  बीच 4 कॉल 1 मैसेज हुआ है. रिया औऱ डीसीपी के बीच 21 जून से लेकर 18 जुलाई कर 4 बार फोन पर बात हुई है। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि दोनों के बीच 4 बार कितनी देर बात हुई है लेकिन डीसीपी और रिया के बीच 4 बार फोन कॉल और 1 मैसेज का आदान प्रदान हुआ है जो कि काफी संदिग्ध है कि आखिर जिस पुलिस स्टेशन का ये मामला है वहां के अधिकारी से रिया की क्या औऱ किस बारे में बातचीत हुई ये काफी संदिग्ध है।

जानकारी मिली है कि रिया ने दो बार डीसीपी अभिषेत त्रिमुखे और दो बार डीसीपी ने रिया को कॉल किया। कुल चार बार एक दूसरे से कॉल पर दोनों ने बात की है। 28 सेकेंड, 66 सेकेंड तक फोन पर दोनों की बाच हुई है। 21 जून, 22 जून, 1 और 18 जुलाई को दोनों के बीच  बात हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here