बहुत बड़ी खबर। नहीं हुई रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी

rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक बड़ी खबर आ रही है। इस मामले में रिया की गिरफ्तारी नहीं हुई है। रिया से कल फिर एक बार पूछताछ की जाएगी। एनसीबी रिया से मंगलवार को फिर एक बार रिया से पूछताछ करेगी। आशंका जताई जा रही थी कि रिया को आज एनसीबी गिरफ्तार कर लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

रिया से एनसीबी ड्रग्स के संबंध में पूछताछ कर रहा है। इस मामले में पूछताछ के दौरान रिया ने स्वीकार किया है कि उन्होंने ड्रग्स मंगाई थी। रिया ने कहा है कि ये ड्रग्स उन्होंने अपने लिए नहीं बल्कि सुशांत के लिए मंगाई थी। वहीं इस मामले में रिया के भाई शौविक और साथी मिरांडा को 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेजा जा चुका है। तीनों को आमने सामने बैठा कर पूछताछ हो रह है। बताया जा रहा है कि एक दूसरे से आमने सामने बैठ कर हो रही पूछताछ में भाई बहन अपने आंसू नहीं रोक पाए।

वहीं सोमवार को रिया ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों के बीच बड़ा पलटवार किया है। रिया ने फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाने के लिए सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही दिल्ली के एक डाक्टर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ है।

वहीं दूसरी ओर सीबीआई ने रविवार को लगातार दूसरे दिन दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया। बयान दर्ज करना सीबीआई टीम की जांच का हिस्सा है, जिसमें एजेंसी हर उस व्यक्ति को तलब करेगी, जो 14 जून को सुशांत के घर पर मौजूद था, जहां से अभिनेता का शव बरामद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here