खुलासा। रिया और सुशांत को पसंद था हाई क्वालिटी ड्रग, विदेश से होती थी डिलीवरी

रिया ड्रग्स सेवन मामले में नया खुलासा हुआ है। एनसीबी के सूत्रों के हवाले से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुशांत के लिए विदेश से ड्रग्स आता था। ये ड्रग्स सुशांत के घर पर डिलीवर होते थे। एनसीबी के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सुशांत को इंपोर्ट कर मंगाए गए हाई क्वालिटी ड्रग बेहद पसंद थे।

 

ड्रग्स के सेवन के आरोपों में जेल में बंद रिया से पूछताछ में कई खुलासे हो रहें हैं। अब रिया ने जो बताया है वो चौंकाने वाला है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक रिया और सुशांत के लिए बेहद हाई क्वालिटी ड्रग्स भारत में इंपोर्ट किए जाते थे। इन ड्रग्स का ऑर्डर खुद रिया करती थी लेकिन डिलीवरी सुशांत के घर पर होती थी। रिया और सुशांत दोनों ही इन हाई क्वालिटी बड्स का सेवन करते थे। ये ड्रग्स नीदरलैंड के एम्स्टर्डम, कनाडा और यूके से आता था।

 

एनसीबी सूत्रों के अनुसार ये ड्रग्स बेहद हाई क्वालिटी के होते हैं और भारत में नहीं मिलते हैं। इनके लिए पहले से आर्डर देना पड़ता है और इसके बाद ड्रग्स माफिया इन्हें इन्हीं देशों से भारत मंगवाते हैं और फिर इसके बाद उन्हें लोकल पैडलर्स के जरिए ग्राहकों तक पहुंचाया जाता है।

 

यहीं नहीं सुशांत के घर पर खास मौके पर ड्रग्स की पार्टी भी हुआ करती थी। हिमाचल प्रदेश से भी ड्रग्स मंगाया जाता था। सुशांत और रिया दोनों ही इसका सेवन करते थे।

फिलहाल अब ये जानकारी सामने आने के बाद एनसीबी ने अब सुशांत के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच तेज कर दी है। इसके साथ ही अब ड्रग डीलिंग से जुड़े लिंक्स को तलाशा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here