उत्तराखंड में हत्या का खुलासा, खर्चे के लिए पैसे देने से किया इंकार तो दी मौत

उधम सिंह नगर : उत्तराखंड के रुद्रपुर मे 17 दिसंबर की रात को काशीपुर रोड पर हुए ट्रक चालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने मामले में ट्रक के परिचालक गिरफ्तार करते हुए हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है. रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के पालम सिटी के पास ट्रक चालक की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी से चालक से लूटी गई 15 हजार रुपए की रकम भी वसूल की है. बताया जा रहा है कि आरोपी शुक्रवार सुबह दिल्ली भागने का प्रयास कर रहा था, तभी पुलिस ने उसे रूद्रपुर डिग्री कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया है.

ट्रक मालिक ने परिचालक को दिए थे खर्चे के लिए पैसे

पुलिस के मुताबिक, 15 दिसंबर को ट्रक चालक संजय यादव और परिचालक अली सोनीपथ से माल लादकर रुद्रपुर आ रहे थे. इससे पहले ट्रक मालिक ने संजय को खर्चे के लिए 15 हजार रुपये दिए थे. 16 दिसंबर की रात में ट्रक रुद्रपुर पहुंचा लेकिन ट्रक में लदे माल के कागजात पूरे न होने के कारण उसे फैक्ट्री में नहीं लिया गया. 17 दिसंबर की सुबह जब फैक्ट्री का सुरक्षाकर्मी ट्रक के पास पहुंचा तो उसने वहां खून से लथपथ पड़ा चालक का शव देखा. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. तब से पुलिस मामले की जांच में लगी थी.

ट्रक चालक ने खर्चै देने से किया इंकार को दी मौत

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जब उसने खर्चे के लिए संजय से पैसे मांगें तो उसने पैसे देने से इनकार किया. आरोपी ने बताया कि 16 दिसंबर को दोनों ने पहले शराब पी, उसके बाद उसने व्हील पाने से चालक के सर पर कई बार वार किया. जिसके बाद वह मौके से सारे पैसे लेकर भाग गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here