बड़ा खुलासा : सुशीला तिवारी अस्पताल में तैनात सफाई कर्मी के साथ मिलकर दिया हत्या को अंजाम

हल्द्वानी : भीमताल के चंदा देवी मे हुए गोलीकांड में भीमताल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए नाजिम हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। कल भीमताल रोड पर चंदा देवी के पास स्कूटी सवार युवक ने दिन दहाड़े एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। मृतक युवक की पहचान वनभूलपुरा निवासी नाजिम के रूप में हुई थी। पुलिस द्वारा बताया गया कि नाजिम एक महिला के साथ स्कूटी से हल्द्वानी की तरफ आ रहा था। इसी दौरान स्कूटी सवार युवक ने चंदा देवी के पास नाजिम को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी राधेश्याम सुशीला तिवारी अस्पताल में सफाई कर्मी

वहीं शुक्रवार को पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और आरोपी राधेश्याम को मीडिया के सामने पेश कर नैनीताल रिमांड के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी राधेश्याम ने महिला के बुलाने पर भीमताल चंदा देवी के पास युवक को गोली मारी थी, जिससे उसकी मौत हो गयी थी। आरोपी महिला हल्द्वानी की है और आरोपी राधेश्याम सुशीला तिवारी अस्पताल में सफाई कर्मी है। पुलिस ने आरोपी से हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

नाजिम महिला के साथ जा रहा था हल्द्वानी की ओर

बता दें कि गुरुवार को नाजिम एक महिला के साथ स्कूटी से हल्द्वानी की तरफ आ रहा था जो की उसकी प्रेमिका थी और शादीशुदा। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने चंदा देवी चौकी के पास नाजिम को कनपटी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। गोली सिर के आऱपार हो गई और नाजिम के साथ घटना स्थल पर खून ही खून बिखर गया। 15 दिन के भीतर जिले में दूसरी दिनदहाड़े हत्या की वारदात से पूरा जिला थरथरा गया घटना की खबर सुनते ही मौके पर एसएसपी सुनील मीणा पूरी फोर्स के साथ पहुंचे। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण के बाद एसएसपी ने एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ,एसपी नैनीताल राजीव मोहन सहित एसओजी टीम को मामले की छानबीन के लिए लगाया गया है।

नाजिम से खफा थी प्रेमिका, इसलिए दिया हत्या को अंजाम

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाजिम की शादीशुदा प्रेमिका उससे खफा थी क्योंकि नाजिम ने किसी और से शादी कर ली थी। पुलिस के अनुसार प्रेमिका पहले अपनी बातों से पुलिस को घुमाती रही लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर प्रेमिका ने खुलासा किया कि नाजिम औऱ उसका रिश्ता काफी पुराना है. बताया कि नाजिम ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन वादा तोड़कर उसने नवंबर में फौजिया से शादी कर ली और उसे नजरअंदाज किया। इसी बात की दुश्मनी निकालने के लिए उसने नाजिम की हत्या कराई। पुलिस ने बताया कि योजना के तहत प्रेमिका ने अपने करीबी से घटना को अंजाम दिलाया।

प्रेमिका की दो बेटिया, पति लकवाग्रस्त

पुलिस ने बताया कि प्रेमिका कि दो बेटियां हैं औऱ उसका ससुराल रामपुर जिले के टांडा में है। पति लकवाग्रस्त है। महिला का कहना था कि उसके साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। विरोध करने पर बाइक सवार और नाजिम के बीच विवाद भी हुआ था। इसके बाद उसे गोली मारी गई।पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से हमलावर के बारे में कुछ जानकारियां मिली तो महिला से सख्ती से पूछताछ की गई। पुलिस इसी आधार पर दो संदिग्ध लोगों को छापा मारकर हिरासत में ले लिया है। एसएसपी सुनील कुमार मीणा का कहना है कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here