खुलासा: टीवी पर नहीं देखने दी फिल्म तो 12 वर्षीय लड़की ने लगाया मौत को गले

नैनीताल- लालकुआं में 12 वर्षीय लड़की की मौत का खुलासा पुलिस ने किया.दरअसल शानिवार को अनीता नाम की नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. लड़की का शव घर के आंगन में दुपट्टे से लटका मिला.

पुलिस ने काफी पूछताछ के बाद मौत का खुलासा करते हुए बताया कि टीवी में मनपसंद फिल्म ना देखने देने पर 12 वर्षीय बालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

क्षेत्र के 25 एकड़ झोपड़पट्टी कालोनी में निवास करने वाले उदय शंकर की छह पुत्रियां है। शनिवार की सांय को तीन बहनें टीवी में गंगा धारावाहिक देख रही थी, जबकि अन्य तीन बहने व माता पिता घर नहीं थे। तभी तीसरे नंबर की 13 वर्षीय अनीता ने फिल्म देखने की जिद की। बहनों ने उसे डांट दिया। जिससे वह नाराज हो गई।

थोड़ी देर बाद जब सब टीवी देखकर बाहर निकली तो अनिता ने कमरे के बरामदे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। परिजन जैसे ही घर के अंदर गये तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। अनीता की मौत हो चुकी थी। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

कोतवाल रवि कुमार सैनी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बालिका की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा है। वह कन्या जूनियर हाई स्कूल में सातवीं की छात्रा थी। अनिता के पिता सेंचुरी पेपर मिल में ठेकेदारी श्रमिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here