खुलासा : तौसीफ ने खुद का नाम अंकित बताकर की थी निकिता से दोस्ती, ऐसे आई थी सच्चाई सामने

निकिता हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। ये खुलासा निकिता की दोस्त ने किया है। आपको बता दें कि बीते दिन फरीदाबादके बल्लभगढ़ में बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता की कॉलेज के बाहर गोली मारकर हत्यारे फरार हो गए थे जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं निकिता को न्याय दिलाने के लिए कॉलेज के छात्रों ने आवाज बुलंद की और आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। वहीं अब निकिता की स्कूल टाइम से साथ पढ़ने वाली दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है।

जानकारी मिली है कि तौसीफ ने खुद का नाम अंकित बताकर निकिता से दोस्ती की थी। तौसीफ को डर था कि उनकी दोस्ती के बीच कहीं धर्म रोड़ा न बन जाए इसलिए नाम गलत बताया। बताया कि येे झूठ ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया। दोस्त ने बताया कि इसका खुलासा तब हुआ जब तौसीफ को उसके एक साथी ने स्कूल में उसे असली नाम से पुकारा। निकिता की साथी ने बताया कि तौसीफ स्कूल टाइम से ही निकिता से दोस्ती करना चाहता था जबकि वो सीनियर था। बताया कि जब निकिता 11वीं में थी तब तौसीफ 12वीं में था। बताया कि दूसरी कक्षा में होने के कारण उनको उसका नाम नहीं पता चल पाया। बताया कि तौसीफ हमेशा निकिता से घुलने मिलने बात करने की कोशिश करता था लेकिन निकिता ध्यान नहीं देती थी।

आपको बता दें कि पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जो की मौके पर थे। पुलिस ने तौसीफ और रेहान को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो खुलासा किया कि वो निकिता को स्कूल टाइम से ही पसंद करता था। तौसीफ ने पुलिस को बताया कि साल 2018 में उसने निकिता का अपहरण शादी की नीयत से ही किया था। कहा कि किडनेप करके वो निकिता को मथुरा ले गया था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

तौसीफ ने पुलिस को बताया कि समाज और बदनामी के डर से उसने निकिता के परिवाल से उस समय मांगी मांग ली। और इस बार भी उसका प्लान निकिता को किडनैप कर शादी करने की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here