MBBS के तीन छात्रों की दर्दनाक मौत, रिजल्ट में अच्छे नंबर आने के बाद मना रहे थे जश्न

जालंधर: अमृतसर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर परागपुर जीटी रोड पर देर रात साढ़े 11 बजे हुए दर्दनाक हादसे में जालंधर स्थित पिम्स मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस कर रहे 3 छात्रों की मौत हो गई। तीनों बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर नेशनल हाईवे पर हाई स्पीड पर जा रहे थे कि मोटरसाइकिल बेकाबू हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर परिवार वालों को सौंप दिया है।

मृतकों की पहचान हरकुलदीप सिंह निवासी बटाला, तेजपाल सिंह निवासी भटिंडा और विनीत कुमार निवासी पटियाला के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक तीनों ने एमबीबीएस की दूसरे वर्ष की परीक्षा पास की थी और इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए जालंधर से फगवाड़ा की तरफ निकले थे, लेकिन रास्ते में उनके साथ ये खौफनाक हादसा हो गया।

तीनों हवेली रेस्तरां में खाना खाने जा रहे थे। घटना रात को 11:30 के आसपास सैफरन माल के निकट घटी और उस समय अंधेरा व हाईवे खाली होने के कारण किसी को पता नहीं चल सका कि घटना कैसे हुई? तीनों जख्मी हालत पर सड़के पर खून से लथपथ पड़े थे। एसीपी हरसिमरत छेतरा का कहना है कि ऐसी आशंका है कि तीनों हाईस्पीड पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रिप्पल राइडिंग पर जा रहे थे कि छोटे-छोटे गड्डे से उनकी बाइक निकली और जंप होने के बाद बेकाबू होकर साइड में लोहे की रेलिंग से जा टकराई। जिसके बाद तीनों के सिर लोहे से टकराये और उनकी मौत हो गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here