रिटायर्ड एयरफोर्स जवान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा…मोदी जी मेरे बेटे का ख्याल रखना

प्रयागराज: ये कहानी नहीं। ये एक पिता का लिखा वो सुसाइड नोट है, जिसे उसने अपने परिवार वालों, शासन-प्रशासन और पीएम मोदी के नाम लिखा है। आत्महत्या करने वाला कोई आम आदमी नहीं, बल्कि एक पूर्व सैनिक है। जिसने ताउम्र एयरफोर्स में काम किया, लेकिन अपने लिए घर नहीं बना सकता। नोट में उन्हानें ने अपना दर्द लिखा है…।

सुसाइड नोट का हिस्सा…

‘सबको खुश रखने में…मैं किसी को खुश नहीं कर सका। मैंने अपने बेटे के साथ भी नाइंसाफी की। मैं उसे अच्छा बचपन नहीं दे सका और यहां तक कि उसके लिए एक घर भी नहीं बनवा सका। अब न देश के लिए उपयोगी हूं और न ही अपने परिवार के लिए।

वह अच्छा गायक है लेकिन, आर्थिक तंगी की वजह से मैं उसे आगे नहीं बढ़ा सका। प्रशासन से निवेदन है कि मेरा शव यहीं दफना दिया जाए। साथ ही मेरे परिवार या बेटे को इसकी सूचना न दी जाए क्योंकि मैं नहीं चाहता कि वह मेरी लाश को देखें। सुसाइड नोट में मृतक ने पीएम मोदी से अपने बेटे की मदद करने के लिए लिखा है। कहा कि है कि मेरे बेटे का ख्याल रखना…।

सिंगर है बेटा

सेवानिवृत्त एयरफोर्सकर्मी प्रयागराज के खुल्दाबाद स्थित होटल में शनिवार रात एक सेवानिवृत्त एयरफोर्सकर्मी ने आत्महत्या कर ली। मृतक दरंगा जिला के शांतिपुर निवासी पूर्व सैन्यकर्मी बीजन के तौर पर हुई है। वह 2002 में एयरफोर्स से कारपोरल पद से रिटायर हुए थे। बीजन ने शनिवार शाम होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। उनका बेटा होनहार गायक है और कुछ समय पहले ऐ टीवी रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुका है। उसके पिता बहुत कुछ करना चाहते थे, लेकिन नहीं कर पाए। सुसाइड नोट में भी उन्होंने अपने इस दर्द को बयों किया है और सही उनकी मौत का कारण भी बना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here