भाजपा के दिग्गज नेता को अभिनेत्री का जवाब, अगर आप चौकीदार हैं तो कोई महिला सुरक्षित नहीं

लोकसभा चुनाव को धार देने के लिए अब पीएम मोदी और भाजपा ने राहुल के सबसे फेमस नारे “चौकीदार चोर है” को ढाल बनाते हुए ट्विटर पर कैंपेन शुरु किया है जिसको हर भाजपा नेता, सीएम से लिए विधायक फॉलो कर रहे हैं. पीएम मोदी से लेकिन अमित शाह और कई केंद्रीय मंत्रियों ने अपने नाम के आगे चौकीदार लिखा और हैशटेग मैं भी चौकीदार हूं लिखा.

जी हां शनिवार को बीजेपी आईटी सेल ने ‘मैं भी चौकीदार’  हैशटैग की कैंपेनिंग के लिए पूरी कोशिश की औऱ ये सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी ट्रेंड कर रहा है.

वहीं इस कैंपेन को ज्वॉइन करते हुए भाजपा के नेता एमजे अकबर ने भी एक ट्वीट किया. जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने भाजपा नेता एमजे अकबर को करारा जवाब देते हुए हमला किया. रेणुका का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

एमजे अकबर का ट्वीट

भाजपा नेता एमजे अकबर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, ‘मुझे #MainBhiChowkidar कैंपेन में शामिल होने पर गर्व है. एक नागरिक होने के नाते भारत से प्यार करता हूं. मैं भ्रष्टाचार, गंदगी, गरीबी और आतंकवाद को हटाने की पूरी कोशिश करूंगा और एक नया भारत बनाने में मदद करूंगा जो मजबूत, सुरक्षित और समृद्ध हो.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे का जवाब

इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने जवाब दिया. उन्होंने इस ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा, ‘अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई महिला सुरक्षित नहीं. रेणुका शहाणे ने हैशटैग में लिखा कि ‘बेशर्मी की हद’ और इंडिया मीटू को टैग किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here