गढ़वाल रायफल का रिक्रुट जवान लैन्सडाउन सेंटर से लापता, आप भी करें ढूंढने में मदद

पौड़ी गढ़वाल : लैंसडाउन के ट्रेनिंग बटालियन गढ़वाल रायफल रेजिमेंट सेंटर से अचानक एक रिक्रूट जवान लापता हो गया है जिसकी गुमशुदगी की तहरीर लैंस़डाउन कोतवाली में आकर दी गई. पुलिस ने आम जनता से भी जवान को ढूंढने में मदद करने की अपील की है.

उत्तरकाशी का रहने वाला है जवान, कल से लापता

लैन्सडाउन प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि सूबेदार सोनी C-COY G.R.R.C लैन्सडाउन ने थाने में आकर रिक्रुट जवान की गुमशुदगी की तहरीर दी है. जिसमें बताया गया कि रिक्रुट 410966M सुनील कुमार पुत्र स्व0 श्री सफरी लाल निवासी कुन्सी पो0 बरसाली तहसील डुण्डा, उत्तरकाशी का रहने वाला जवान 12 अगस्त से लापता है. उन्होंने जानकारी दी कि जवान 3 बजे ट्रेनिंग बटालियन गढ़वाल रायफल रेजिमेंट सेंटर लैन्सडाउन से बिना बताये कही चला गया है. जानकारी दी गई कि रिक्रुट ने छुट्टी भी नहीं ली थी और बिना बताए कहीं चला गया औऱ अभी तक वापस नही आया. जिसकी सूचना पर थाना लैन्सडाउन में मु0अ0सं0-02/19 धारा गुमशुदी पंजीकृत किया गया और तलाश शुरु की गयी.

आप भी करें ढूंढने में मदद

अगर आपको भी इस जवान की कोई भी खबर मिले तो आप भी जवान को ढूंढने में मदद करें. पुलिस या रेजिमेंट की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है कि जवान किस परिस्थिति में गायब हुआ और गायब होने का क्या कारण है. पुलिस तलाश में जुटी है. अगर आपको कोई भी जानकीर जवान की मिले तो पुलिस को जरुर नीचे दिए गए नंबरों पर सम्पर्क करें.

इन नंबरों पर करें सम्पर्क

पुलिस_कार्यालय_पौड़ी -01368-222254

#थाना_लैन्सडाउन -01386-262232

जवान का नाम, पता और हुलिया

नाम – सुनील कुमार, उम्र- 21 वर्ष, रंग- सांवला, बाल- फौजी कटिंग, पहनावा- सिविल ड्रेस पहने है, पहचान- बायी कोहनी पर तिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here