देखिए असली VIDEO : जहां भूत कर रहा था जिम वहां पहुंची पुलिस, फिर बताया कौन है ये भूत

सोशल मीडिया पर इन दिनों जिम मशीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जोझांसी के सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क में शुक्रवार शाम का बताया गया, जिसमे मशीन में कोई नहीं बैठा लेकिन फिर भी मशीन चल रही है। ये वीडियो किसी युवक द्वारा सोशल मीडिया पर डाला गया और कहा गया कि भूत जिम कर रहा है। जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया।

वीडियो पुलिस तक पहुंची। अब इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है और इसे शरारती तत्वों का काम बताया। पुलिस के मुताबिक शरारती तत्व की पहचान की जा रही है इसके बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

देखिए वीडियो की सच्चाई-

झांसी के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में नगर निगम के विकसित कांशीराम पार्क में बीते दो दिन से दहशत का माहौल है। यहां पर किसी शरारती तत्व ने पार्क में भूत के जिम की मशीन पर एक्सरसाइज करने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल हुए वीडियो को संज्ञान में लेकर पार्क पहुंची।

पुलिस का कहना है कि ग्रीसिंग की वजह से मशीन अपने आप मूवमेंट कर रही है, भूत जैसी कोई बात नहीं है। पार्क के गार्ड ने कहा कि भूतों के एक्सरसाइज करने का मामला अफवाह है। यह वे गलत हैं। वह 8 वर्ष से यहां नौकरी कर रहे हैं, लेकिन अभी तक यहां कुछ भी ऐसा नजर नहीं आया है जो अदृश्य हो। ये कुछ युवकों द्वारा किया गया है। मशीन में ग्रीस ज्यादा लगा होने के कारण मशीन को एक बार जोर से हिलाया गया जिसके बाद मशीन कई देर तक खुद चलती रही और युवकों ने इसकी वीडियो बनाकर अफवाह फैलाई कि भूत मशीन चला रहा है। पुलिस फिलहाल आरोपियों की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here