तीर्थनगरी ऋषिकेश में कच्ची शराब बरामद, महिला समेत एक पुरुष गिरफ्तार

ऋषिकेश : तीर्थनगरी में लगातार कच्ची शराब बरामद की जा रही है औऱ साथ ही कई नशे के सौदागरों को अब तक पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसमें महिलाएं भी शामिल है. वहीं आज फिरऋषिकेश कोतवाली पुलिस की सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 100 लीटर कच्ची शराब की तीन(3) जरेकिन के साथ एक महिला और 50 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

दरअसल एसएसपी के निर्देश पर जिले भर में अवैध रूप से नशीले पदार्थों और शराब की तस्करी करने वालों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के दौरान अलग-अलग पुलिस टीम नियुक्त कर क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी और बिक्री करने वालों की धरपकड़ के लिए तैनात की गई जिसमे पुलिस को आऱोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मनसा देवी के पास एक मकान की आड़ के पास से एक महिला को पकड़ा जिसके पास अवैध कच्चीे शराब की तीन (3) जरेकिन बरामद हुई। शराब के साथ अभियुक्ता को गिरफ्तार किया गया है।

इसी के साथ परशुराम चौक वाली पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को चेकिंग के दौरान सफेद कट्टे में  अवैध 50 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत धारा 60 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

अभियुक्तों का नाम पता

1- कौशल्या पत्नी स्वर्गीय श्री जोगिंदर सिंह निवासी मनसा देवी गुमानीवाला श्यामपुर ऋषिकेश

2- सुनील कुमार पुत्र किशन निवासी गली नंबर 4, निकट रॉयल बेकरी, बनखंडी ऋषिकेश

बरामदगी

 100 लीटर (40+40+20) कच्ची शराब,  तीन(3) जरेकिन,  अवैध 50 पव्वे अंग्रेजी शराब

ऋषिकेश क्षेत्र में अवैध रूप से नशीले पदार्थो एवं शराब की तस्करी व बिक्री के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here