‘रावण’ ने फूंका चुनावी बिगुल, कहा-बाबा साहब के बच्चों के बिना अब नहीं चलेगी उत्तराखंड की सरकार

रुड़की: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसके चलते राजनीतिक दल चुनावी जमीन तैयार करने में जुटे हैं। शीर्ष नेताओं की रैलियों का दौर जारी है। इसी कड़ी में आजाद समाज पार्टी (भीम आर्मी) की ओर से रुड़की में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एड. चन्द्रशेखर आजाद रावण ने शिरकत की। इस दौरान चुनाव में किस्मत आजमाने वाले उम्मीदवारों की भीड़ भी कार्यक्रम में मौजूद रही।

विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे ही राजनीतिक दल चुनावी मैदान में उतरकर अपनी उपस्तिथि दर्ज कराने में लगा है। रुड़की के नेहरू स्टेडियम में आजाद समाज पार्टी (भीम आर्मी) की ओर से सत्ता परिवर्तन रैली का आयोजन किया। कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एड. चन्द्रशेखर आजाद रावण ने शिरकत की। इस दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं का हुजूम स्टेडियम में जमा रहा।

रावण ने विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए अन्य राजनीतिक दलों पर जमकर वार किए। उन्होंने कहा कि मैं रुड़की दूसरी बार आया हूँ और कार्यकर्ताओं का जोश देखकर गदगद हुआ। कार्यकर्ता ही पार्टी संगठन की जान होती है। आज की सफल रैली के लिए में तमाम कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने ये साबित कर दिया कि बाबा साहब के बच्चों के बिना अब उत्तराखंड की सरकार नहीं चलेगी। चन्द्रशेखर आजाद रावण ने कहा हम सेवक से शासक बनने और हक़ की लड़ाई लड़ने का काम कर रहे है।

उन्होंने कहा बहुजन समाज और दबे कुचलों के हितों के लिए अगर कोई संगठन सड़को पर आ रहा है तो वो भीम आर्मी है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि आगामी चुनाव में आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशियों को विधानसभा भेजने का काम करे। चुनाव चिन्ह केतली पर बोलते हुए कहा कि ये केतली अलादीन का चिराग है जिसे घिसकर एक जिन्न निकलता था और कहता था कि क्या हुक्म है मेरे आका, ये केतली भी वही काम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here