हाथरस में फिर रेप : 6 साल की बच्ची के साथ मौसी के लड़के ने किया दुष्कर्म, मौत

हाथरस में रेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हाथरस के बाद लगातार बच्चियों को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। हाथरस के बाद बलरामपुर-गौंडा औऱ अब फिर से हाथरस में रेप का मामला सामने आय़ा है जहां दुष्कर्म के बाद बच्ची की मौत हो गई है. दरअसल, 15 दिन पहले सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई निवासी 6 वर्षीय बालिका के साथ अलीगढ़ जिले के इगलास गांव में रेप हुआ था. लड़की का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. लड़की की मौत हो गई है. घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है.परिजनों की मांग है कि जब तक सही आरोपी नहीं पकड़ा जाएगा और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

इस पूरे मामले में लड़की के पिता का कहना है कि 3 महीने पहले मेरी 2 लड़कियों को उसकी मौसी अपने घर लेकर गई थी। बताया कि मेरी बेटी के साथ मौसी के लड़के ने रेप किया। पिता की पुलिस से मांग है कि उसकी बड़ी लड़की को वापस लाया जाए और सही आरोपी को गिरफ्तार करे.

जानकारी मिली है कि पिता का कहना है कि पुलिस ने गलत को गिरफ्तार किया है जो मानसिक रूप से विक्षिप्त है. लड़की के पिता ने इगलास के एसओ पर लापरवाही का आरोप लगाया है और सस्पेंड करने की मांग की है। जिसके बाद एसओ को सस्पेंड कर दिया गया है। पिता ने प्रशासन पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। सूचना पाकर मौके पर एएसपी पहुंचे हैं औऱ मामले की जांच की जा रही है। जानकारी मिली है कि मृतक लड़की की मां  की पहले ही मौत हो चुकी है जिसके बाद बच्चियां अपनी मौसी के साथ रहती थी। पिता का आरोप है कि मौसी के लड़के ने उनकी बेटी के साथ रेप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here