राह चलती किशोरी को घर के भीतर खींचकर रेप का प्रयास, लोगों ने बचाई इज्जत

लक्सर: प्रदेश में रेप और रेप के प्रयास के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला लक्सर में सामने आया है। घर से गोबर के उफले लेकर जा रही किशोरी के साथ गांव के ही लड़के ने रेप का प्रयास किया। आरोप है कि किशोरी को युवक ने घर के भीतर खींचा और उसके साथ रेप का प्रयास किया। उसका साथ गांव के दो और लड़कों ने भी दिया। किशोरी के शोर मचाने पर गांव के लोग जमा हो गए। आरोपी फरार हो गए।

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक ओर किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने बलात्कार का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि किशोरी अपने घर से गोबर के उफले लेने जा रही थी। रास्ते में घात लगाए गांव के ही एक युवक जिसका नाम अमजद बताया जा रहा है ने जबरन किशोरी को अपने घर मे खिंच लिया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया।

किशोरी का यह भी आरोप है की युवक के साथ दो अन्य युवक भी शामिल थे। किशोरी के शोर मचाने पर आस-पड़ोस के कुछ लोग मौके पर पहुंचे ओर उन्होंने किशोरी को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। रेप के प्रयास के मामले में पुलिस पहले गिरफ्तारी के बजाय जांच की बात कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here